मोटरसाइकिल पर विधानसभा पहुंचने वाले आदिवासी विधायक Kamleshwar Dodiyar अब सांसद बनने का देख रहे हैं सपना

दोस्तों मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान रतलाम के सैलाना विधानसभा सीट से विधायक बने आदिवासी समाज के Kamleshwar Dodiyar किसी भी हाल में लोकसभा जाने का बयान दे रहे हैं।

MP News: मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री Mohan Yadav ने मंच से दी कलेक्टर और पटवारी को चेतावनी

दोस्तों नए-नए विधायक बने Kamleshwar Dodiyar कह रहे हैं कि चाहे तंत्र-मंत्र या जादू टोना करना पड़े रतलाम लोकसभा सीट से आदिवासी समाज का सांसद बना कर रहेंगे । विधायक कमलेश्वर डोडियार 17 दिसंबर को सिवनी के टेकरांझी गांव में आदिवासी समाज के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान विधायक कमलेश्वर डोडियार ने कहा कि रतलाम में लोकसभा की तीन सीट आती हैं और हमारा सपना है कि इस बार लोकसभा चुनाव में इन तीनों सीट से आदिवासी समाज का सांसद चुनकर दिल्ली पहुंचे।

हाल ही में हुए मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में विधायक बने Kamleshwar Dodiyar मध्य प्रदेश के रतलाम जिले की सैलाना विधानसभा सीट से विधायक बने हैं कमलेश्वर डोडियार आदिवासी समाज से आते हैं और यहां उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़कर प्रचंड जीत हासिल की है।

लाडली बहना योजना अगली किस्त को लेकर बड़ी अपडेट सिर्फ इन महिलाओं को मिलेंगे ₹1500

रतलाम जिले की सैलाना विधानसभा सीट परKamleshwar Dodiyar ने बीजेपी और कांग्रेस के बड़े दिग्गज नेताओं को हराकर जीत हासिल की यहां आदिवासी समाज पर उनकी पकड़ काफी मजबूत है जिसकी वजह से उन्हें इस विधानसभा सीट पर प्रचंड जीत हासिल हुई।

दोस्तों आपको बता दें कि यह वही विधायक हैं जो 350 किलोमीटर की यात्रा मोटरसाइकिल से तय करके भोपाल विधानसभा पहुंचे थे उसे समय उनकी चर्चा मध्य प्रदेश में काफी हो रही थी मोटरसाइकिल से इतनी लंबी दूरी तय कर कर विधानसभा पहुंचने के दौरान मीडिया ने इन्हें कर किया था और विधायक बनने पर इन्हें बधाई दी गई थी साथ ही जब इसे इतनी लंबी यात्रा मोटरसाइकिल पर करने को लेकर सवाल पूछा गया था तब इन्होंने कहा था कि मेरे पास कर या फोर व्हीलर वाहन नहीं है इसलिए मैं मोटरसाइकिल पर ही आ गया।

दोस्तों आपको बता दें कि विधायक कमलेश्वर डोडियार पहले ही अपने लिए मंत्री पद की मांग कर चुके हैं और उन्होंने कहा है कि मुझे मंत्री पद मिले या नहीं मिले लेकिन रतलाम की लोकसभा सीट से आदिवासी समाज का सांसद दिल कर रहूंगा और इसके लिए उन्होंने मेहनत शुरू भी कर दी है आदिवासी समाज के कार्यक्रम में शामिल होकर उन्हें एकजुट रहने एवं समाज के हित में कार्य करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है और उनसे वादा किया जा रहा है की आने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी सीट से एक आदिवासी समाज का ही सांसद बनेगा।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कमलेश पर डोडियार ना ही भारतीय जनता पार्टी के हैं और ना ही कांग्रेस के दोस्तों कमलेश्वर डोडियार आदिवासी समाज से आते हैं और उन्होंने अपनी एक नई पार्टी भारत आदिवासी से चुनाव लड़कर जीत हासिल की है और आने वाले लोकसभा चुनाव में पश्चिमी मध्य प्रदेश में भारत आदिवासी पार्टी को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं।

Kamleshwar Dodiyar मध्य प्रदेश में झोपड़ी वाले विधायक के नाम से भी काफी ज्यादा चर्चित हैं क्योंकि वह आदिवासी वर्ग से आते हैं इसलिए कच्चे मकान में रहना और सादगी भरा जीवन जीना उनको पसंद है इसी को देखते हुए मध्य प्रदेश में अब लोग उन्हें झोपड़ी वाला विधायक भी कहने लगे हैं।

MP News: मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री Mohan Yadav ने मंच से दी कलेक्टर और पटवारी को चेतावनी

लाडली बहना योजना अगली किस्त को लेकर बड़ी अपडेट सिर्फ इन महिलाओं को मिलेंगे ₹1500

kamleshwar dodiyar

Leave a comment